हर व्यक्ति अपने प्रेमी के साथ लंबे समय तक साथ रहना चाहता है। लड़के चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा उनके साथ रहे वहीं लड़कियों का मानना होता है कि उनका बॉयफ्रेंड उनके वश में रहे। लड़कियां स्वभाव से चंचल होती हैं । हर लड़की यह सोचती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर किसी और के पीछे ना भागे. बल्कि उसी के वश में रहे ऐसा करने के लिए वशीकरण टोटके सही साबित होते हैं।
वशीकरण विशेषज्ञ कुछ वशीकरण उपाय बताते है। इन उपायों को करके लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को वश में कर सकती हैं।
1. अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे दूरी बना रहा हो या फिर दूर चला गया हो और आप उसे अपने वश में करना चाहते हैं तो इस मंत्र का जाप करें। इस मंत्र के जाप से वह आपके वश में रहेगा।
अक्ष्यौ नौ मधुसंकाशे अनीकं नौ समंजनम्।
अंत: कृणुष्व मां ह्रदि मन इन्नौ सहासति

आइए जानते हैं इस मंत्र को कैसे जपना है –

सुबह सुबह उठकर नहाने धोने के बाद पूर्व की दिशा में मुंह करके बैठ जाइए। अपने सामने मां पार्वती की मूर्ति या चित्र को रखकर उनकी पूजा करिए। इसके बाद अपनी इच्छा अनुसार 11, 21 या उससे अधिक बार इस मंत्र का जाप करिए। जाप के बाद मां से अपने इच्छा जाहिर कर प्रार्थना कीजिए। थोड़े ही दिनों में आपको इसका प्रभाव दिखाई देने लगेगा।
2. शनिवार की अर्ध रात्रि में सात लौंग लेकर अपने बॉयफ्रेंड पर 21 बार उसका नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इन लोंग को आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार सात बार करने से बॉयफ्रेंड के अलावा अन्य किसी का भी वशीकरण किया जा सकता है। प्रयोग पूरा होने के दो से तीन हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा।
3. अगर आप अपने एक्स-बॉफ़्रेंड को दोबारा पाने की चाह रखती है तो राई और प्रियंगु को ‘ह्रीं’ मंत्र द्वारा अभिमंत्रित करके बॉयफ्रेंड के ऊपर डाल दें तो वह वश में हो जाएगा। एक्स बॉफ़्रेंड विशेषज्ञ के द्वारा बताया गया यह उपाय बहुत कारगर है।
4. नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी प्याली में रख दें। लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाते रहने से वशीकरण की शक्ति उत्पन्न हो जाती है।
5. शनिवार के दिन सुंदर आकृति वाली एक पुतली बनाकर उसके पेट पर अपने बॉयफ्रेंड का नाम लिखकर उसी को दिखाएं। फिर उस पुतली को छाती से लगाकर रखें। इससे वह वशीभूत हो जाएगा।
उपरोक्त उपायों को करके आप अपने बॉयफ्रेंड को वशीकरण में कर सकते हैं