किसी भी महिला को अपने वश में करें, इस वशीकरण उपाय से।

दोस्तों वशीकरण की दुनिया में आप सबका स्वागत है. क्या आप किसी से मोहब्बत करते हैं. मगर आप अपने दिल की बात उनसे कहने में हिच-कीचारहे हैं, तो हम आपकी इस समस्या को दूर करेंगे.

उसके लिए आपको हमारे द्वारा उपलब्ध करायें गये उपाय अपनाने होंगे. आज जो हम आपको वशीकरण के बारे में बता रहे है उसको आपको समझना होगा. उसके बाद इन उपायों को आप अपने जीवन में आसानी से अपना सकते है.इन वशीकरण उपायों के माध्यम से आप जिस भी महिला से प्यार करेंगे वह आपके बस में हो जाएगी. तो चलिए जानते हैं अमृतसर के वशीकरण विशेष इस विषय पर आपसे क्या कहते हैं और उनके उपाय क्या है. तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप किसी महिला को अपने बस में कर सकेंगे.

पैर की धूल से उपाय:

आप जिस महिला को अपने वश में करना चाहते अगर उस महिला के पांव की धूल आपको मिल जाती है तो आपआसानी से उसको अपनी मुट्ठी में कर सकते है. केवल उस महिला के पाँव की धूल से आप उसे अपने पक्ष में हमेशा हमेशा के लिए कर सकते. तो चलिए जानते हैं कि कैसे पाव की धूल के माध्यम से आप महिलाओं को वशीभूत कर सकते हैं. कुछ मंत्र है जिसका जाप करके धूल के साथ आप उस महिला को वशीभूत कर सकते हैं जिसका वशीकरण करना चाहते हैं.मन्त्र: ओम रं श्रृं नाम वश्यमानाया हुं. इस मंत्र का जाप महिला के पैर की धूल हाथ में लेकर अमावस्या की रात को करनी है. इस मंत्र का जाप पूरे २१ बार आपको करनी है.

जाप संपन्न होने के बाद आपको महिला के पांव की धूल को या तो महिला की फोटो पर या महिला के ऊपर सच में डाल देना है. इससे वह महिला तुरंत वशीभूत हो जाएगी.

नाम के माध्यम से वशीकरण:

वशीकरण विशेषज्ञ के अनुसार किसी भी महिला को आसानी से वशीभूत किया जा सकता है. महिला को वशीभूत करने के अनेक नियम है। इन विशेषज्ञ का कहना है कि आप अगर किसी महिला से प्रेम करते हैं तो यह अच्छी बात है. मगर कहने में हिचकिचाहट हो रही है या फिर आपने मन की बात कही है मगर सामने वाले ने मना कर दिया है. तो कोई बात नहीं, ज्योतिषी है ना. उन्होंने केवल महिला के नाम के माध्यम से वशीकरण का उपाय बताया है.

सर्वप्रथम आपको लाल पेन से सफेद कोरे कागज पर उस महिला का नाम लिखना है जिसको आप वशीभूत करना चाहते हैं। नाम लिखने के बाद उस कागज को एक काले कपड़े में बांध लिजिए।अब कपड़े के ऊपर मोटे अक्षरों से ऊं लिखिए फिर “ॐ हारीम कुरूम पिसचिनी (उसका नाम जिसको वश में करना चाहते हैं) मं वशियम भवन्ति”. आप मात्र २१ बार इस मन्त्र का जाप करके देखिए आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

रहें सावधान

भले ही आप कोई भी वशीकरण उपाय अपनाएं लेकिन सदैव ध्यान रखें कि आपके इरादे नेक होने चाहिए. किसी गाल्ट कार्य के लिए किया गया उपाय आप पर भारी पड़ सकता है. नेक दिल से किया गया कार्य आपको सफलता अवश्य देगा.

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post